Ad Image

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 13सितंबर 2024। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, भागीरथीपुरम, टिहरी ने “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि” थीम के तहत सतर्कता जागरूकता अभियान की शुरुआत की है। यह अभियान 16 अगस्त 2024 से 15 नवंबर 2024 तक चलेगा। इस अवधि में कर्मचारियों और टिहरी परियोजना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले स्कूलों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसके अंतर्गत 28 अक्टूबर 2024 से 3 नवंबर 2024 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन भी किया जाएगा।

इसके तहत 10 सितंबर 2024 को नरेंद्र महिला विद्यालय, भागीरथीपुरम, टिहरी में सीनियर वर्ग के छात्र-छात्राओं के लिए नारा लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 11 सितंबर 2024: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के कर्मचारियों के लिए द्रोणाचार्य भवन में नारा लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई। 12 सितंबर 2024: टिहरी बांध इंटर कॉलेज, भागीरथीपुरम, टिहरी में जूनियर और सीनियर वर्ग के छात्र-छात्राओं के लिए नारा लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। वहीं 13 सितंबर 2024 को टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के कर्मचारियों के लिए प्रशासनिक भवन सभागार कक्ष, भागीरथीपुरम में निबंध लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई।

इन कार्यक्रमों का उद्देश्य कर्मचारियों और छात्रों के बीच सत्यनिष्ठा और पारदर्शिता के महत्व को बढ़ावा देना और भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूकता फैलाना है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories