Ad Image

चंबा और नई टिहरी की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

चंबा और नई टिहरी की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने डीएम को सौंपा ज्ञापन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 22 अक्टूबर 2024 । कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने चंबा और नई टिहरी की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज शहर अध्यक्ष कुलदीप पंवार की अगुवाई में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य सुविधाओं, पेयजल संकट, पार्किंग की कमी, और सड़कों की मरम्मत जैसी जरूरी मुद्दों पर प्रशासन का ध्यान आकर्षित किया।

ज्ञापन में जिला अस्पताल बौराड़ी में स्टाफ और डॉक्टरों की कमी को दूर करने, पेयजल और सीवर शुल्क में रियायत करने, खासकर विस्थापित परिवारों के लिए, बाजारों में पार्किंग की कमी से हो रही जाम की समस्या का समाधान करने, आवारा कुत्तों और बंदरों के आतंक से निपटने के लिए ठोस कदम उठाने का अनुरोध किया गया है।

वहीं चंबा शहर के प्रमुख स्थानों पर बहुमंजिला पार्किंग का निर्माण करने, सड़कों के गड्ढों की मरम्मत और डामरीकरण का कार्य जल्द पूरा करने, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पर्याप्त डॉक्टरों और सुविधाओं की व्यवस्था करने जैसे मुद्दे शामिल हैं।

इस अवसर पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राकेश राणा , पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विक्रम सिंह पंवार, शांति प्रसाद भट्ट (पूर्व जिलाध्यक्ष), विक्रम सिंह पंवार (पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष), ज्योति प्रसाद भट्ट (वरिष्ठ नेता), लखबीरत सिंह चौहान (युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष) समेत कई अन्य प्रमुख कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासन से इन समस्याओं के जल्द समाधान की मांग की, ताकि जनता को राहत मिल सके और क्षेत्र का समुचित विकास हो सके।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories