Ad Image

संदिग्ध व्यक्ति के पास से नकदी और मोबाइल बरामद, पुलिस की सूझबूझ से कई कांवड़ियों के फोन लौटाए गए

संदिग्ध व्यक्ति के पास से नकदी और मोबाइल बरामद, पुलिस की सूझबूझ से कई कांवड़ियों के फोन लौटाए गए
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 31 जुलाई 2024। आज प्रातः लगभग 6:00 बजे टिहरी गढ़वाल के सर्वानंद घाट पर तैनात IRB प्रथम रामनगर के जवानों ने सतर्कता का परिचय देते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को धर दबोचा। घाट पर गश्त के दौरान जवानों ने एक व्यक्ति की हरकतों को संदिग्ध पाया और पूछताछ की, लेकिन वह व्यक्ति घबराकर इधर-उधर की बातें करने लगा और अपना नाम-पता गलत बताने लगा।

तलाशी लेने पर उस व्यक्ति के पास से 7500 रुपये नकद, एक आईफोन और 12 अन्य कंपनियों के अलग-अलग मोबाइल फोन बरामद हुए। जब इन वस्तुओं के संबंध में उससे पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब देने में विफल रहा और भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन जवानों की सतर्कता के कारण उसे तुरंत पकड़ लिया गया और खड़खड़ी पुलिस चौकी के सुपुर्द कर दिया गया।

जवानों की सूझबूझ के चलते कुछ मोबाइल फोन तुरंत पहचान कर उन कांवड़ियों को लौटाए गए जिनके फोन थे। इस त्वरित कार्रवाई के लिए कांवड़ियों ने पुलिस का आभार जताया और जवानों की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

इस पुलिस टीम में IRB प्रथम के तुकमान सिंह, सिपाही रविन्द्र सिंह, और सिपाही ब्रजेश सिंह शामिल थे। जवानों की इस सतर्कता ने घाट पर कांवड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories