Ad Image

मुनि की रेती पुलिस ने गूलर क्षेत्र में चलाया सत्यापन अभियान

मुनि की रेती पुलिस ने गूलर क्षेत्र में चलाया सत्यापन अभियान
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 25 सितंबर 2024। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री आयुष अग्रवाल द्वारा जिले के सभी थाना प्रभारियों को बाहरी व्यक्तियों और मजदूरों का सत्यापन सुनिश्चित करने के विशेष निर्देश दिए गए थे। इन निर्देशों के अनुपालन में अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी नरेंद्र नगर के निर्देशन में, थाना मुनि की रेती प्रभारी निरीक्षक द्वारा 25 सितंबर 2024 को गूलर क्षेत्र में सत्यापन अभियान चलाया गया।

इस अभियान का उद्देश्य बाहरी व्यक्तियों और मजदूरों का सत्यापन करना था, विशेष रूप से एल.एन.टी. कंपनी में कार्यरत मजदूरों और क्षेत्र में निवासरत किरायेदारों का। अभियान के अंतर्गत कुल 110 लोगों का भौतिक सत्यापन किया गया। पूर्व में भी पुलिस द्वारा मकान मालिकों को उनके किरायेदारों का सत्यापन कराने के लिए सूचित किया गया था, और सत्यापन न कराने वाले मकान मालिकों पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी।

पुलिस ने आम जनता को पुनः निर्देशित किया कि किसी बाहरी व्यक्ति को किराए पर रखने या होटल में काम पर रखने से पहले उसका पुलिस सत्यापन अनिवार्य रूप से कराएं, ताकि भविष्य में किसी अप्रत्याशित घटना से बचा जा सके। पुलिस द्वारा आने वाले दिनों में भी सत्यापन अभियान जारी रहेगा और सत्यापन न कराने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस अभियान में चौकी प्रभारी गूलर उपनिरीक्षक कमल कुमार, हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश, कांस्टेबल नरेश तोमर, होमगार्ड नीरज और पीआरडी सन्नी ने सक्रिय भूमिका निभाई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories