Ad Image

सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत भागीरथीपुरम में स्कूली छात्रों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित

सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत  भागीरथीपुरम में स्कूली छात्रों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 25 सितंबर 2024: टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, भागीरथीपुरम टिहरी द्वारा “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि” थीम के तहत सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2024 का आयोजन किया जा रहा है, जो 16 अगस्त 2024 से 15 नवंबर 2024 तक चलेगा। इस पहल का उद्देश्य छात्रों और समुदाय में सतर्कता और पारदर्शिता की संस्कृति को बढ़ावा देना है।

इस सप्ताह के अंतर्गत, 24 सितंबर 2024 को बहुउद्देशीय भवन, भागीरथीपुरम में स्कूली छात्र-छात्राओं के लिए एक चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों के छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। जिनमें नरेंद्र महिला विद्यालय, टिहरी बांध परियोजना इन्टर कॉलेज, सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल, बागी, भागीरथीपुरम, सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल, विश्वकर्मा पुरम कोटी शामिल हैं।

प्रतियोगिता ने छात्रों को अपनी रचनात्मकता को उजागर करने का अवसर प्रदान किया, साथ ही सतर्कता और ईमानदारी के महत्व को समझाने में मदद की।प्रतियोगिता का उद्देश्य छात्रों में जागरूकता बढ़ाना और उन्हें नैतिक मूल्यों के प्रति संवेदनशील बनाना है।

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के अधिकारियों ने बताया कि इस तरह की गतिविधियाँ न केवल छात्रों को प्रेरित करती हैं, बल्कि उन्हें देश की प्रगति में योगदान देने के लिए भी प्रेरित करती हैं। भविष्य में भी इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा, ताकि युवा पीढ़ी में नैतिकता और ईमानदारी के मूल्यों को मजबूत किया जा सके।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories