संघर्षों के पुरोधा है राहुल गांधी – राकेश राणा

संघर्षों के पुरोधा है राहुल गांधी – राकेश राणा
Please click to share News

कांग्रेसजनों ने जिला चिकित्सालय में मरीजों को फल वितरित कर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

टिहरी गढ़वाल 19 जून । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रायबरेली के सांसद राहुल गांधी का जन्मदिवस आज कांग्रेस जनों द्वारा हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । कांग्रेस जनों द्वारा जिला चिकित्सालय बोराड़ी में मरीजों को फल, बिस्किट ,फ्रूटी आदि वितरण कर मरीजों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा और प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट ने कहा कि जब देश के राजनीतिक वातावरण में डर ,भय और दुष्प्रचार व्याप्त था, तब राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक 3570 किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा और उसके बाद 4200 किलोमीटर की न्याय यात्रा के माध्यम से पूरे देश में प्रेम और सद्भाव का संदेश दिया और तानाशाही ताकतों से लड़ने की प्रेरणा लोगों को दी।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री विजय गुनसोला और शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार देवेंद्र नौटियाल ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में प्रतिकूल माहौल के बावजूद कांग्रेस और सहयोगी दलों ने शानदार प्रदर्शन किया। आज राहुल गांधी देश में राजनीतिक संघर्ष के प्रतीक पुरुष के रूप में स्थापित हो चुके हैं। समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता और देशवासी उनके साथ हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं। हम सभी कांग्रेस जन राहुल गांधी जी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हैं और यह आश्वासन देते हैं कि उनके संघर्ष में सभी पूरी निष्ठा से उनके साथ खड़े रहेंगे।

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री विजय गुनसोला प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार पीसीसी सदस्य देवेंद्र नौटियाल शहर कांग्रेस के महामंत्री जुनैद खान जिला कांग्रेस के सचिव गब्बर सिंह रावत, वीरेंद्र दत्त ,राहुल पंवार आदि कांग्रेसजन मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories