Ad Image

ब्लॉक प्रमुख प्रदीप रमोला ने कंप्यूटर वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन किया

ब्लॉक प्रमुख प्रदीप रमोला ने कंप्यूटर वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन किया
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 26 जुलाई 2024: कंप्यूटर हमारे दैनिक क्रियाकलापों और विभिन्न प्रकार की संग्रहीत सूचनाओं के आदान-प्रदान और डेटा सुरक्षित रखने का महत्वपूर्ण उपकरण है। यह बात ब्लॉक प्रमुख प्रदीप रमौला ने ब्लॉक मुख्यालय में आयोजित कंप्यूटर वितरण कार्यक्रम के दौरान कही। शुक्रवार को प्रतापनगर ब्लॉक मुख्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में जनता इंटर कॉलेज मांजफ, राजकीय इंटर कॉलेज दीनगांव और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय घोल्डाणी को राज्य वित्त योजना के तहत एक-एक कंप्यूटर और एक-एक प्रिंटर उपलब्ध कराए गए।

इस अवसर पर प्रमुख रमौला ने कहा कि वर्तमान समय में कंप्यूटर हमारे दैनिक क्रियाकलापों का अभिन्न हिस्सा बन चुका है। इसके लिए विद्यालयों में पठन-पाठन कर रहे छात्रों के लिए कंप्यूटर शिक्षा का ज्ञान होना आवश्यक हो गया है। उन्होंने शिक्षकों से अपील की कि वे कंप्यूटर जैसे उपकरणों का उपयोग विद्यालय से संबंधित सूचनाओं के आदान-प्रदान के साथ-साथ कंप्यूटर शिक्षा को छात्रों के पठन-पाठन में भी आवश्यक रूप से शामिल करें।

इस कार्यक्रम में खंड विकास अधिकारी विजय प्रकाश चमोली, ग्राम पंचायत विकास अधिकारी रजवंत रांगड़, जयप्रकाश शाह, शिक्षक राजीव पैन्यूली, मनमोहन सिंह पंवार, सिकंदर हयात, यशवीर सिंह, कपिल जोशी और संदीप कलूड़ा सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories