Ad Image

हरेला पर कांग्रेस जनों ने किया फलदार पौधों का वृक्षारोपण

हरेला पर कांग्रेस जनों ने किया फलदार पौधों का वृक्षारोपण
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 16 जुलाई। हरेला के पावन पर्व पर कांग्रेस जनों द्वारा जिला मुख्यालय के मोलधार 4B सेक्टर में फलदार वृक्षों का रोपण किया ।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि धीरे-धीरे प्रकृति पर ग्लोबल वार्मिंग का खतरा बढ़ता जा रहा है ग्लोबल वार्मिंग पृथ्वी के वातावरण के समग्र तापमान में क्रमिक वृद्धि को संदर्भित करता है। विभिन्न गतिविधियां हो रही हैं जो धीरे-धीरे तापमान बढ़ा रही हैं। ग्लोबल वार्मिंग हमारे हिम ग्लेशियरों को तेजी से पिघला रहा है। यह धरती के साथ-साथ इंसानों के लिए भी बेहद हानिकार है।
इसलिए हम सबको प्रकृति के प्रति अपनी जिम्मेदारियां का निर्वहन करते हुए फलदार वृक्षों के साथ-साथ चौडी पत्तियों वाले वृक्षों का रोपण करना चाहिए और उनका देखरेख रख रखाव भी करना चाहिए।

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत प्रदेश कांग्रेस के सचिव पूर्व राज्य मंत्री सैयद मुसरफ़ अली युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नवीन सेमवल बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ममता उनियाल सुषमा दुमोगा,अनिता साह,सलोनी साह आदि लोग उपस्थित थे


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories