Ad Image

मौन होकर कांग्रेस ने निकाला कैंडिल मार्च

मौन होकर कांग्रेस ने निकाला कैंडिल मार्च
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 5 अगस्त 2024 । बुढ़ाकेदार के ग्राम तोली और नैलचामी के ग्राम जखन्याली में हाल ही में आई आपदा के कारण पांच लोगों की दुखद मौत हो गई। इस घटना के शोक में आज घनसाली में एक मौन कैंडिल मार्च निकाला गया, जिसमें मृत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी गई।

कांग्रेसजनो द्वारा आयोजित यह कैंडिल मार्च घनसाली बाजार में पुराने पेट्रोल पंप से शुरू होकर बाजार के बीच से होते हुए हनुमान मंदिर तक निकाला गया। मार्च का नेतृत्व प्रतापनगर के विधायक विक्रम सिंह नेगी ने किया। इस दौरान मार्च में शामिल लोगों ने बैनर और तख्तियों के माध्यम से ग्राम मंदार, पट्टी ढुंगमंदार के निवासी रणवीर सिंह रावत की हत्या की सीबीआई जांच की मांग उठाई। इसके साथ ही, रावत के परिजनों को क्षतिपूर्ति राशि दिए जाने की भी मांग की गई।

हनुमान मंदिर के निकट आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बुढ़ाकेदार और नैलचामी क्षेत्र में आई आपदा में मृतकों को श्रद्धांजलि दी गई।

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक विक्रम सिंह नेगी, पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला, पूर्व जिलाध्यक्ष शांति प्रसाद भट्ट, ब्लॉक अध्यक्ष लक्ष्मी जोशी, अतर सिंह स्यंवान, कृष्णा नंद पैनुली, समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसजन शामिल रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories